एक मोबाइल फ़ोन अपने उपभोक्ता से क्या कहना चाहता हैं


एक मोबाइल फ़ोन  अपने उपभोक्ता से क्या कहना चाहता हैं 







1. अपने क्रश से दूर रहें। आप घंटों बात करते हैं, मेरे तापमान में वृद्धि के साथ-साथ आपके दिल की धड़कन बढ़ जाती है और फिर कुछ समय बाद मुझे फटने का एहसास होता है।

2. मुझे अपने तकिये के नीचे मत रखो क्योंकि यह तुम्हारे लिए खतरनाक हो सकता है। मेरी बैटरी फट सकती है। इसके अलावा मैं सुबह जल्दी कैसे उठ सकता हूं अगर आप मेरी बात नहीं मानते हैं और मुझे अपने तकिए के नीचे रखते हैं।

3. हाँ मुझे हर बार जलन होती है कि आप मेरे बेहतर संस्करणों के लिए आकर्षित होते हैं या तब भी जब आप अपने दोस्त को मेरे बारे में बताते हैं कि मेरे पास कोई बेहतर सुविधाएँ नहीं हैं।


4. मैं वह हूं जो आपके रहस्यों को जानता है और मुझे किसी भी संभावित चोरी से बचाने के लिए आपका प्राथमिक लक्ष्य होना चाहिए। आप किसी भी ट्रैकर सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं और फिर उसे अपनी ईमेल आईडी से जोड़ सकते हैं, जो खो जाने पर आपको मेरे स्थान तक पहुँचने में मदद कर सकता है।


5. आप पिछली बार जानते हैं कि जब आपके कुत्ते ने मुझ पर खरोंच की थी तो मैंने सोचा था कि मैं मरने वाला था, लेकिन अपने स्क्रीन गार्ड के लिए धन्यवाद कि मुझे न्यूनतम खरोंच मिली और आपने मुझे नए स्क्रीन गार्ड के साथ बदल दिया।

6. मुझे बच्चों से दूर रखो, यह मेरा विनम्र अनुरोध है। मेरे पास आपके बच्चों के साथ खेल खेलने की तुलना में अन्य महत्वपूर्ण काम हैं। आप जानते हैं कि अपने डेटा को प्रबंधित करना इतना आसान नहीं है जितना लगता है। इसके अलावा बच्चों के लिए मुझ पर गेम खेलना अच्छा नहीं है क्योंकि मैं लोगों को कनेक्ट करने में मदद करने के लिए बनाया गया था।

7. आप को थोड़ा टिप! एंटीवायरस  डुप्लिकेट और अवांछित फ़ाइलों को हटाकर निश्चित रूप से मेरे प्रदर्शन को उन्नत कर सकते हैं।

8. जब तक मेरी बैटरी चलेगी मैं आपकी बेहतर सेवा करूंगा। लेकिन अगर आप कहीं जा रहे हैं तो अपने ट्रैवल चार्जर को ले जाना न भूलें। कृपया मुझे अधिभार न दें क्योंकि संभावना है कि मुझे विस्फोट मिल सकता है। भस्म हो जाना एक बदतर बात है जो रोगी के लिए ठीक होती है!

9. अगर मैं आउटपरफॉर्म कर रहा हूं और आप मुझे किसी को बेचने का फैसला करते हैं तो कम से कम मुझे न समझें क्योंकि मैं वह था जो आपके दुकान से मुझे खरीदने के दिन से आपके चेहरे पर मुस्कान लाया था। यह मशीन की बात सही है!

10. एक अच्छे प्लास्टिक वाटरप्रूफ कवर का इस्तेमाल करें क्योंकि यह काम आ सकता है। क्या आप जानते हैं कि एक महिला को दस साल बाद अपना आईफोन वापस मिल गया। उसने 10 साल पहले गलती से अपना आईफोन नदी में गिरा दिया था। यह आश्चर्य का क्षण था, जब एक साहसी व्यक्ति ने खोए हुए आईफोन को नदी के तल तक गहरी अवस्था में पड़ा पाया।

11. मैं एक बार प्रेम पक्षियों की तरह अपने अगले सही मैच का पता लगाने के बाद मेरी सेवा से रिटायर होना पसंद करूंगा।

12. अंत में, मैं बोतल में जिन्न की तरह हूं। आपकी वजह से मेरी एक पहचान है। इसलिए अगर आप गाड़ी चला रहे हैं तो कृपया मुझे इस्तेमाल न करें। अगर आप सुरक्षित हैं तो मैं सुरक्षित हूं।
13. हम दोनों ने देर रात तक पेशेवर और भावनात्मक रूप से तब तक काम किया, जब तक कि आपकी आंखों के नीचे उन काले घेरों को नहीं मिला

अन्य महत्वपुर्ण लिंक्स 

जानिए ऐसे कोर्स के बारे में जो आपको आसानी से जॉब दिला सकते हैं 

Comments

Popular posts from this blog

बारावी नंतर विद्यार्थी करू शकतील असे 10 सर्वोत्तम कॅरियर्स

Health Precautions to be taken during Monsoon Season

Why Eduvogue is World’s Best Institute for Learning Digital Marketing